home page

Namrata Malla Bold Photos : नम्रता मल्ला ने दिए ऐसे कातिलाना पोज़, देख कर उड़ गए सबके होश

भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला ने हाल ही इतने छोटे कपडे पहन कर ऐसे कातिलाना पोज़ दिए, जिसने भी देखा उसके उड़ गए होश। आइये देखते हैं नम्रता की ये लेटेस्ट फोटोज
 | 
Namrata Malla Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं. ठंड के मौसम में नम्रता की नई तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. भोजपुरी हसीना ने गोल्डन ब्रा और ब्लैक नेट वाली धोती स्टाइल स्कर्ट में कातिलाना हुस्न दिखाया है.
नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. नम्रता लेटेस्ट फोटोज में शिमरी गोल्डन कलर की ब्रा में स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं. नम्रता ने फोटोज में जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है.

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की हॉटनेस देख नेटीजन्स के पसीने छूट रहे हैं. नम्रता गोल्डन ब्रालेट और ब्लैक नेट धोती स्टाइल स्कर्ट में ग्लैमरस अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 
नम्रता (Namrata Malla) ने लेटेस्ट लुक में बालों को खुला रखा है, साथ ही ड्रामा आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से उन्होंने अंदाज को सेक्सी बनाया है. नम्रता लेटेस्ट फोटोज में किलर पोज देती नजर आ रही हैं.


नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के ट्रेडिशनल स्टाइल झुमके नेटीजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. नम्रता के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक वीडियो सॉन्ग में नजर आई थीं. इसके बाद से वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं.

नम्रता मल्ला (Namrata Malla Instagram) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर ही अपने डांस वीडियोज से फैंस को लुभाती नजर आती हैं. बता दें, नम्रता मल्ला एक ट्रेन्ड ट्रेडिशनल डांसर हैं.