home page

Namrata Malla ने कैमरे के सामने पहना इतना टाइट ब्लाउज, देख लोगों का चकराया गया सिर

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला फैंस के दिलों पर राज करती है। उनके हॉट डांस वीडियोज फैंस को मदहोश कर देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें नम्रता अपने दिलकश अदाओं से लोगों के पसीने छूटा रही है। 

 | 
Namrata Malla ने कैमरे के सामने पहना इतना टाइट ब्लाउज, देख लोगों का चकरा गया सिर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी फिल्मों से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने दिन दिनों अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है। एक्ट्रेस के बोल्डनेस के लोग दीवाने हैं, उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। नम्रता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: मर्दो की इस चीज पर मर मिटती है महिलाएं, करने लगती है ये हरकतें

Namrata Malla ने सर्दी में छोटी ड्रेस पहन लगाई आग 


भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में नम्रता हुस्न के जलबे बिखेरती नजर आ रही है। डांस वीडियो में नम्रता का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

सर्दी के मौसम में नम्रता ने शॉर्ट ड्रेस पहन कर इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा मल्ला जी आप बहुत ही सुंदर है आप ऐसे ही इंस्टा पर वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहना, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है। कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी शेयर कर रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: मर्दो की इस चीज पर मर मिटती है महिलाएं, करने लगती है ये हरकतें


एक्ट्रेस के हॉट डांस ने छूटाए लोगों के पसीने

ये भी देखें : Relationship : ये 3 चीजें पति-पत्नी को रखती हैं जवान, कभी कम नहीं होने देती प्यार

भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहनकर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं, जिसे देखकर सर्दियों में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं। नम्रता के इस कातिलाना डांस वीडियो से लोग अपने नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। नम्रता मल्ला अपने नए वीडियो में तंग ब्लाउज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस बोल्ड लुक ने फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं।