home page

Namrita Malla: ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला ने बीच पर की रनिंग, बोल्ड फिगर देख फैंस बोले..

Namrita Malla Bold Video: एक वीडियों में नम्रता मल्ला ब्लू कलर की ब्रालेट और ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे दौड़ती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. देखें वीडियो..
 | 
Namrita Malla: ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला ने बीच पर की रनिंग, बोल्ड फिगर देख फैंस बोले..

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क):  भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टाइलिश और बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार नम्रता मल्ला को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. भोजपुरी  फिल्मों से लेकर डांस वीडियोज और सोशल मीडिया पोस्ट्स तक नम्रता हर जगह दर्शकों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की यह अदाकारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. नम्रता मल्ला इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लू कलर की ब्रालेट और ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे दौड़ते हुए देखा जा सकता है. इस अवसर पर उन्होंने ब्लैक कलर का गॉगल भी लगा रखा है. वह स्लो मोशन में दौड़ती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

इसे भी देखें : माशूका सांन्ग पर मोनालिसा ने दिखाया जोरदार डांस, भोजपुरी फैंस के उड़े होश

नजर आ रहा टोंड फिगर 


वीडियो में नम्रता मल्ला का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है. नम्रता मल्ला के चेहरे पर मुस्कान है. उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है और वह स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. नम्रता मल्ला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं बहुत खूबसूरत हूं और यह मैं जानती हूं.' नम्रता मल्ला की वीडियो पर चार हजार के करीब लाइक्स मिले हैं. वहीं इस पर 160 के करीब कमेंट किए गए हैं. कई लोगों ने मिनट पर वाओ, नाइस, अमेजिंग, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैं.

 देखें वीडियो-


इसके पहले नम्रता मल्ला ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर वीडियो में पोज करते हुए देखा जा सकता है. इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने एक व्हाइट कलर का गॉगल भी लगा रखा है और वह पोज करती हुई नजर आ रही हैं.

और देखें : मोनालिसा ने पिंक आउटफिट में करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट, देखकर फैंस का दिल लगा मचलने


 
नम्रता मल्ला का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था. इससे उन्होंने बहुत ज्यादा एक्सपोज किया हैं. नम्रता मल्ला  ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. वह सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. नम्रता मल्ला के इंस्टाग्राम पर 14 लाख फॉलोअर्स है. वह अक्सर अपने फॉलोअर्स से बातचीत भी करती है. इसे लेकर उनके फैंस भी उत्साहित रहते है. वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है.