home page

Neha Malik ने स्टाइलिस लुक में करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए फिदा

इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा मलिक सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में नेहा ने बिना चुन्नी के झुकी नजरें में किलर अदाएं देती दिख रही है। नेहा की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों में  ब्राउन कलर की टाइट ड्रेस पहनी हुई है। 

 | 
Neha Malik ने स्टाइलिस लुक में करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए फिदा 

HR Breaking News (ब्यूरो) : नेहा मलिक अपनी अदाओं से हमेशा ही फैंस का दिल जीतने में आगे रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

ये भी देखें : शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को ये चीजे देने से किया मना, फिर हुआ ये...


नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।


एक्ट्रेस की ये फोटोज कुछ ही समय में आग की तरह फैलती नजर आ रही है। जिसमें वो काफी जबरदस्त पोज देती देखी जा रही हैं। अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट नें नेहा मलिक ने ब्राउन कलर की काफी ग्लैमरस आउटफिट कैरी की है। जिसमें वो काफी कयामत लग रही हैं।


हसीना ने अपने इस आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप कैरी किया है और अपने बालों को खुला रखा है, जिसे देख फैंस लट्टू हो रहे हैं।

अपने इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ईयररिंग भी कैरी किया है, जो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। एक्ट्रेस अपनी हर फोटो में एक के बाद एक एक्सप्रेशन देकर फैंस के पसीने छुड़ा रही हैं। साथ ही उनकी अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं।


नेहा मलिक ने अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर कर कैप्शन में लिखा- I’ve no energy to Hate- I either love you, wish you well, or hope you heal हसीना की इन फोटोज पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं और साथ ही जमकर लाइक, कमेंट कर रहे हैं। वहीं, उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं।

ये भी देखें :  लड़कियों और महिलाओं को ऐसे मर्दों के साथ संबंध बनाना लगता है अच्छा


नेहा मलिक की फोटोज पर उनके फैंस जमकर लाइक, कमेंट कर रहे हैं। जिसमें से किसी ने उनकी ड्रेस की तारीफ की तो किसी ने उनके अदाओं की।