home page

Neha Malik ने सलवार-सूट में करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस बोलो-सो क्यूट

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो सलवार सूट में नजर आ रही है। नेहा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है। नेहा को लोग पंजाबन बोल रहे हैं। 

 | 
Neha Malik ने सलवार-सूट में करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस बोलो-सो क्यूट

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक वैसे तो अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन, हाल ही में उनका देसी अंदाज देखकर भी आपके होश उड़ जाएंगे। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सलवार सूट में तस्वीरें शेयर की हैं।

ये भी देखें : बाप बेटी: बाप और बेटी में शुरू हुई प्रेम कहानी, दोनों ने चौंका देने वाला कर दिया काम


नेहा अपने हॉट लुक के अलावा ट्रेडिशनल लुक से भी फैंस को मदहोश करती हैं। बोल्ड के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक बार फिर से एथनिक लुक देखने को मिला हैं. अपनी दिलकश अदाओं से एक्ट्रेस ने पूरी महफिल लूट ली है।


पिंक रंग के सलवार सूट में नेहा मलिक किसी पंजाबन से कम नहीं लग रही हैं। ये लुक उनपर काफी सूट भी हो रहा है। बता दें कि ये लुक एक्ट्रेस ने लोहड़ी के लिए कैरी किया है।


इस खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए एक बार फिर से नेहा मलिक ने अपने फेवरेट हैवी ईयर रिंग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना


लेटेस्ट फोटोज में नेहा की मिलियन डॉलर वाली स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया है। तस्वीरों से फैंस का नजरें हटा पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।