home page

Neha Malik ने बाथटब में दिखाया हॉट फिगर, जवानी ने मचाई आफत

यूं तो नेहा मलिक अपने हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में उन्होंने बाथटब में फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में नेहा रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। नेहा की तस्वीरों को फैंस बार-बार देख रहे हैं। नेहा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Neha Malik ने बाथटब में दिखाया हॉट फिगर, जवानी ने मचाई आफत

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे जबरदस्त एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं नेहा मलिक (Neha Malik) ने फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

ये भी देखें : Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर


नेहा मलिक का वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस इतनी कयामत लग रही हैं कि उन्हें देख लोगों के पसीनें छूट रहे हैं। नेहा अपने इस वीडियो में ‘नो लव’ (No love) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं।


एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए पानी-पानी

ये भी देखें : दिन में ये काम करने से महिलाओं को मिलती है भरपूर संतुष्टि

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Eda ni chalde pyar’। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘हॉट’।