home page

स्कर्ट पहन Nia Sharma ले बीच सड़क पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही है। फैंस को निया का डांस बेहद पसंद आ रहा है। 

 | 
स्कर्ट पहन Nia Sharma ले बीच सड़क पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक फेमस अदाकारा है. उनके शोज को लोग काफी पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर निया शर्मा (Nia Sharma) के अंदाज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इसकी वजह है उनका सोशल मीडिया पर एक्टिव होना. वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और जिन्हें लोग अपना भर-भरकर प्यार दे देते हैं. हाल ही में, उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी देखें : सास दामाद लव: 65 साल की सास को 40 साल के दामाद संग हुआ इश्क, हनीमून मनाने पहुंचे दुबई

निया का वीडियो

निया शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने छोटी सी स्कर्ट और टॉप पहना हुआ है और देर रात वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं. इस वीडियो में उनका मसखरा अंदाज देखने को मिल रहा है. निया शर्मा के लुक की बात करें तो उन्होंने बालों का हाफ बन बना रखा है और उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया हुआ है।

निया का करियर

ये भी देखें : My story : मेरा पति दूसरी महिला के साथ कर रहा था ये काम, मैंने रंगे हाथों पकड़ा

निया शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं उनका जन्म 1990 में 17 सितंबर को हुआ था. बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि एक्ट्रेस का रियल नाम निया नहीं बल्कि नेहा शर्मा है. 2010 में निया शर्मा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने स्टार प्लस के शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' में अनु की भूमिका निभाई थी. अपने अभी तक के करियर में निया शर्मा ने कई टीवी शोज में काम किया है. इस लिस्ट में 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन' जैसे शोज शामिल हैं. इतना ही नहीं बल्कि निया खतरों के खिलाड़ी की ट्राफी भी जीत चुकी हैं।