home page

सोफे पर बैठ सिजलिंग पोज देती नजर आई Nia Sharma, फैंस बोले-'जान लोगी क्या'

Nia Sharma Photos : एक्ट्रेस निया शर्मा अपने स्टाइलिस लुक को लेकर सेाशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब कैमरे के सामने हॉट पोज देती है तो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ जाती है। निया की तस्वीरों पर फैंस प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
सोफे पर बैठ सिजलिंग पोज देती नजर आई Nia Sharma, फैंस बोले-'जान लोगी क्या'

HR Breaking News (ब्यूरो)। निया शर्मा (Nia Sharma) ने बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की, लेकिन दुनियाभर में उन्हें उनके स्टाइलिश बोल्ड लुक्स ने पहचान दिलाई है. आज निया के चाहने वाले हर दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह अक्सर अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से निया का सिजलिंग लुक देखने को मिला है।

Nia Sharma ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

ये भी देखें : extramarital affair : मुझे 8 साल छोटे लड़के से रिश्ता बनाना पड़ा भारी, अब वो कर रहा है ये डिमांड

लेटेस्ट फोटोज में निया पिंक कलर की सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां हॉल्टर नेक ब्लाउज और थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. खासतौर पर एक्ट्रेस का आई मेकअप काफी अलग और आकर्षित दिख रहा है. निया ने अपनी आंखों को स्मोकी टच देकर व्हाइट स्मॉल पर्ल लगाकर कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है।

निया की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

निया ने अपने इस हॉट लुक को कैमरे के साथ फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. लोग उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, 'क्या आप अब भी मुझसे मेरा पसंदीदा कलर पूछना चाहते हैं?' निया के चाहने वाले उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

निया शर्मा ने हमेशा अपनी एक्टिंग से किया खुद को साबित

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

गौरतलब है कि तमाम टीवी सीरियल्स का हिस्सा बनने के बाद निया ने घर-घर में लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया, लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज के जरिए डिजिटल में कदम रखा तो यह भी साबित कर दिया कि उनके लिए कोई भी किरदार मुश्किल नहीं है, फिर चाहे वह कितना ही बोल्ड क्यों न हो. वहीं, एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बन चुकी हैं।