home page

Monalisa की पतली कमर पर निरहुआ का आया दिल, देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर भोजपुरी एक्ट्रेस के डांस वीडियो आते रहते हैं। लेकिन मोनालिसा का डांस देखकर लोगों में जोश आ जाता है। हाल ही में मोनालिसा और निरहुआ का गजब डांस करती दिख रहे हैं। मोनालिसा की पतली कमर देखकर एक्टर का उनपर दिल फिसल गया। देखें मोनालिसा का हॉट वीडियो- 

 | 
Monalisa की पतली कमर पर निरहुआ का आया दिल, देखें वीडियो

HR Breaking News (ब्यूरो) : मोनालिसा (Monalisa) आज भोजपुरी जगत के साथ-साथ छोटे पर्दे का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बेशक अपना सफर भोजपुरी सिनेमा से शुरू किया था लेकिन आज उनका डंका छोटे पर्दे पर भी खूब देखने को मिलता है. धीरे-धीरे मोनालिसा कामयाबी के शिखर पर चढ़ती जा रही हैं।

ये भी देखें : Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर

मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपना दबदबा तो दिखाती ही हैं साथ ही एक्ट्रेस की मदहोश अदाएं फैंस का दिल चूर-चूर कर जाती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर मोनालिसा के पुराने गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं. यह गाना है सैयां बहुत ही खिलाड़ी. इस गाने में मोनालिसा के साथ भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहे हैं।


मोनालिसा और निरहुआ का आइटम सॉन्ग फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मोनालिसा का यह गाना साल 2018 में रिलीज हुआ था .इस गाने में मोनालिसा ब्लू कलर की मिनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की पतली कमर इस वीडियो में हॉटनेस का तापमान हाई कर रही है।

ये भी देखें : दिन में ये काम करने से महिलाओं को मिलती है भरपूर संतुष्टि


भोजपुरी सिनेमा पर रिलीज हुए इस गाने ने बेशक इतने व्यूज इकट्ठा नहीं किए जो आप मोनालिसा की वीडियो पर देखते हैं. लेकिन फिर भी फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक 68,446 व्यूज की बेशुमार बारिश हो चुकी है. मोनालिसा के ताबड़तोड़ डांस मूव्स फैंस के दिलों को धड़काने में लगे हुए हैं।