home page

Nora Fatehi ने जालीदार ड्रेस पहन ढाया कहर, इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। 

 | 
Nora Fatehi ने जालीदार ड्रेस पहन ढाया कहर, इंटरनेट का पारा हुआ हाई

HR Breaking News (ब्यूरो)। नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज में हम नोरा को गोल्डन कलर की ड्रेस में देख सकते हैं. नोरा की इस ड्रेस में उनकी कॉलर पर, कमर पर और रिस्ट में ब्लैक कलर की बेल्ट भी दिखाई दे रही है. उनका स्टाइलिंग काफी बोल्ड है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना


नोरा की ये ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट है कि लोग कंफ्यूज हो गए कि नोरा के शरीर पर कपड़े है भी या नहीं. नोरा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है की “मेरी विग बदलो, उसे ऐसा महसूस कराओ की वह धोखा दे रहा है।

नोरा की इन फोटोज पर अब तक 6,51,000 से ज्यादा लाइक्स आ चूके हैं. लाइक के साथ साथ नोरा की इन फोटोज पर 4000 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं।


इस ड्रेस के साथ नोरा ने ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं. साथ में नोरा ने अपने बालों को गोल्डन कलर कराया है. साथ ही बालों को स्ट्रेट कर के खुला छोडा हुआ है।

नोरा ने अपनी आंखों पर हैवी मैकअप किया है और आंखों के साइड्स में स्टोन्स भी लगाए गए हैं. नोरा ने एक तस्वीर में गोल्डन कलर का स्पेक्ट भी लगाए हैं।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा पति मेरे साथ नहाने की करता है कोशिश, लेकिन मैं...


हैवी इयरिंग्स के साथ नोरा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. नोरा की इन सिझलिंग फोटोज ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है।