home page

Palak Tiwari : श्वेता तिवारी की बेटी ने सिजलिंग अदाओं से लूटा फैस का दिल

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट फोटोज पोस्ट की है जिनमें वो बेहद हॉट लग रही है। फैंस पलक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

 | 
Palak Tiwari : श्वेता तिवारी की बेटी ने सिजलिंग अदाओं से लूटा फैस का दिल

HR Breaking News (ब्यूरो)। मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर तलाश लिया है. हालांकि, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही पलक ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इसका एक खास कारण उनके नए-नए लुक्स हैं. अब फिर से पलक ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटो में पलक काफी बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

ये भी देखें : My story : मैं बेड पर करती हूं उसका इंतजार, वो नहीं करना चाहता...

बेहद हॉट दिख रही हैं Palak Tiwari


पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें वह ब्रालेट टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है।


इसके साथ उन्होंने कानों में हैवी गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. पलक ने इस फोटोशूट के दौरान अपना कर्वी फिगर कैमरे का सामने फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं

अभी से सुर्खियों में रहने लगी हैं पलक


पलक ने बहुत जल्दी और छोटी सी उम्र में देशभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में पलक का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. पलक की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि वह लगभग हर दिन किसी न किसी वजह से खबरों में आ ही जाती हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू के अलावा वह अपनी डेटिंग की खबरों के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

ये भी देखें : Avneet Kaur ने कैमरे के सामने गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस लुक्स देख हो गए लट्‌टू

गौरतलब है कि पलक तिवारी काफी समय से 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी देखा जा सकता है. पलक के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।