home page

Payal Chaudhary Dance Video : गुप चुप गुप चुप पर पायल ने कर दिया अपने फैंस को घायल

Payal Chaudhary Dance : इन दिनों हरियणवी गानों का खूब क्रेज है। हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोग हरियाणवी गानों को खूब पसंद करते हैं। साथ ही रिल्स में भी हरियाणवी गाने खूब छाए हुए हैं। दूसरी ओर हरियणवी डांस का भी खूब जलवा है। ऐसी ही हरियाणवी डांसर है जिसका नाम पायल चौधरी है। पायल चौधरी अपने डांस से काफी लोकप्रिय हो गई हैं। 

 | 
Payal Chaudhary Dance Video :   गुप चुप गुप चुप पर पायल चौधरी ने कर दिया अपने फैंस को घायल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। सोशल मीडिया से लेकर स्टेज डांस पर हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) का जलवा छाया हुआ है। आए दिन कोई ना कोई हसीना अपने बेजोड़ ठुमकों और कातिल डांस मूव्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आती हैं। इन्ही में एक नाम पायल चौधरी (Payal Chaudhary) का भी है। जोकि अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस (Payal Chaudhary dance performance) से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं।

ये भी देखें : Haryanvi Hot Dance Video: दीपिका डोगरा ने स्टेज पर लगाई ठुमकों की झड़ी, देखें वीडियो

पायल चौधरी की धमाकेदार स्टेज प्रफोर्मेंस

हरियाणवी डांसर Payal Choudhary का डांस सोशल मीडिया पर गदर मचाता है। हाल ही में पायल का एक वीडियो सोशल मीडिया (Payal Choudhary  video viral ) पर काफी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में पायल हिंदी सॉन्ग गुप चुप गुप चुप (gup chup gup chup) पर थिरक रही हैं। 16 अप्रैल 2022 को यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने पर 2 लाख 54 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखिए पायल के डांस की पूरी वीडियो।

हम आपको बतादें कि पायल चौधरी ने हाल ही में हरियावी इंडस्ट्री में एंट्री मारी है और आते ही पायल चौधरी छा गई हैं। आज पायल चौधरी एक स्टेज प्रफोर्मेंस के लाखों रुपये लेती हैं। जैसे ही कोई भी नया वीडियो आता है तो लोग उसको खूब प्यार देते हैं। पायल की गिनती टॉप डांसर में होनी लगी है।