home page

Poonam Dubey ने बिकिनी पहन पानी में लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

Poonam Dubey New Video :  भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पूनम दुबे का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस समुंद्र के पानी में डांस करती नजर आ रही है। फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। पूनम दुबे के डांस वीडियेा को अबतक लाखों व्यू मिल चुके हैं। 
 
 | 
Poonam Dubey  ने बिकिनी पहन समुंद्र के पानी में लगाए हॉट ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर अब काफी विवाद छिड़ गया है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज़ हुआ, जिसमें दीपिका पादुकोण बिकिनी में बोल्ड दिख रही हैं. दीपिका इसमें भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई हैं, जिसको लेकर अब बवाल मचा हुआ है।

 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है ये हरकतें, हो जाती है बेकाबू

 

साथ ही अब ये गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. फैंस इस सांग को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर रील्स भी बना रहे हैं. इसी बीच अब भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे भी इस गाने की दीवानी बने दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया. बता दें कि पूनम दुबे ने पठान के गाने 'बेशर्म रंग' पर समंदर किनारे बिकिनी पहन कर हॉट अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

'बेशर्म रंग' पर पूनम दुबे का जोरदार वॉक

हालांकि इस वीडियो में पूनम दुबे का चेहरा साफ तो नहीं दिख रहा है, लेकिन उनकी अदाएं बहुत जानलेवा है. पूनम दुबे के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी तारीफ़ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि पूनम ने इस वीडियो से पहले भी बिकिनी पहन कर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था.उस वक्त उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए थे कि जिसको जिसे देखकर फैंस भी आहें भरने पर मजबूर हो गए थे।

ये भी पढ़ें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान


आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस लुक के लिए मशहूर पूनम दुबे हमेशा अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. पूनम दुबे अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करके अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देती दिखती हैं. खैर इस वीडियो को देख फैंस इनके दीवाने हो गए हैं और जम कर कमेंट बरसा रहे हैं।