home page

Poonam Dubey ने बेडरूम में लगाए हॉट ठुमके

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम दुबे ने हाल ही में हॉट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बेडरूम में डांस करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।                                                     
 
 | 
Poonam Dubey ने बेडरूम में लगाए हॉट ठुमके

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपूरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी एक्टिंग, बोल्डनेस और अदाओं के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. हाल ही में पूनम दुबे के बिकिनी शूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. फोटोशूट के लिए पूनम ने किसी खास लोकेशन की जगह अपने बेडरूम को चुना और वहां बेबाक होकर पोज दिए।

टू-पीस में दिखाया हुस्न

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी के होते हुए भी पुरुष दूसरी महिला के साथ करना चाहता है ये काम


पूनम दुबे ने अपने बेडरूम में टू पीस पहनकर फोटोशूट करवाया. बेड पर बैठकर उन्होंने कमरे में छनकर आ रही रोशनी में काफी बोल्ड अंदाज से पोज दिए. उनकी बैली और गर्दन का हिस्सा खास तौर पर हाइलाइट हो रहा है. ऐसे में उनके फैंस भी उनके हुस्न पर कमेंट्स की बौछार करते दिखाई दिए।

पूनम दुबे की मॉडलिंग


पूनम ने न केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि मॉडलिंग में भी काफी नाम कमाया है. ये भी खबरें आ रही हैं कि पूनम दुबे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं ऐसे में उनका ये फोटोशूट बिजली बनकर सोशल मीडिया पर गिरा है. लोगों की सांसें पूनम की खूबसूरती देख थम गई है।

कई फिल्मों से पाई ख्याति

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान

पूनम दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाल की प्रसिद्धि पाई है. एक्ट्रेस ने 'रंगदारी टैक्स' के लिए भोजपुरी सिने पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीता था. फिल्म 'रंगीला वोन' के लिए उन्हें भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन और स्टेज अवॉर्ड्स बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का भी खिताब मिल चुका है।