home page

Pranjal Dahiya Latest Video: प्रांजल दहिया के देसी ठुमकों पर लोग हुए लट्‌टू, बोले - पहले नहीं देखा ऐसा

Pranjal Dahiya Video : छोटी से उम्र में बड़ा नाम बनाने वाली प्रांजल दहिया के डांस का डंका पूरे देश में बज रहा है। मात्र 17 साल की उम्र में डांस की दुनिया में आकर प्राजंल ने बड़ी बड़ी डांसर को पीछे छोड़ दिया है। प्रांजल दहिया हरियणवी के अलावा पंजाबी गानों में भी आ चुकी हैं। प्रांजल के स्टेज डांस को देखने लोग दूर दूर से आत है।

 | 
Pranjal Dahiya ka new dnace video

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  देसी गर्ल प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। Pranjal Dahiya ने कुछ ही समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। अपनी हर वीडियो (Pranjal Dahiya Video) में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। Pranjal Dahiya की अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। इस एक्ट्रेस सिर्फ हरियाणा में ही नहीं ब्लिक देश के कोने-कोने में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। लोग इनके वीडियो को खूब प्यार देते हैं।

ये भी देखें : Haryanvi Dancer : RC. उपाध्याय के करारे डांस मूव्स देखकर बूढों में आई जवानी, बोले- 'बैरन एक मौका दे दे'


प्रांजल दहिया जैसा डांस नहीं देखा होगा


प्रांजल दहिया ने अपने Instagram account पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। VIDEO अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों मेंहै।

ये भी जानें : Haryanvi Video : RC.उपाध्याय ने स्टेज पर किया सॉलिड डांस, फैंस बोले- 'हाय तेरे जलवे'


इस वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो (Pranjal Dahiya Latest dance Video) में हरियाणवी गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। दूसरी एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

देसी गर्ल का सिंपल लुक


इस वीडियो में Pranjal Dahiya  ने पीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग झुमका पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो फैंस के दिलों में कयामत बरसा रही हैं।  

देसी गर्ल की इस वीडियो पर 56,958 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। इसे अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।