home page

RC Upadhyay : आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे हॉट मूव्स, वीडियो हुआ वायरल

Haryanvi Dancer : आर.सी उपाध्याय जब स्टेज पर कातिलाना अंदाज में ठुमके लगाती है तो फैंस दीवाने हो जाते है। आर.सी उपाध्याय के गाने आते ही हिट हो जाते हैं। 
 
 | 
RC Upadhyay : आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे हॉट मूव्स, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के आज लाखों फैंस हैं। वो अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। आर.सी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं, तब-तब वो अपने कातिल अदाओं और डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। इस बीच अब आर.सी उपाध्याय(RC Upadhyay) का एक डांस वीडियो(dance video) वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने ब्लैक सूट पहनकर स्टेज पर मचाया गदर, फैंस बोले बैरन ने दिल लूट लिया


वीडियो में आप देख सकते है कि, आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance) जमकर कमर मटका रही हैं। वो जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘रात में कोका कोला लायो’ (Raat Mein Coca Cola Layo) है। इस गाने में वो सूट में लोगों के दिलों को घायल कर रही है। गाने को (New Launch Studio) ने जारी किया है जिसे खूब लाइक मिल रहे है।

देखें डांस वीडियो :

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने दिखाए एसे लटके-झटके, फैंस हुए बेकाबू

आर.सी उपाध्याय का ये डांस वीडियो इस वक्त यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फैंस को उनका अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। बता दें, आर सी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि उनके गाने आते ही हिट हो जाते हैं। इतना ही नहीं उनका डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।