home page

RC Upadhyay ने मदमस्त किया माहौल, स्टेज पर लेटकर किया डांस

RC Upadhyay New Dance : आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो तहलका मचाए हुए है। हरियाणवी डांसर (Dancer RC Upadhyay) आरसी उपाध्याय का फिटिड सूट में डांस लोगों के दिलों पर कहर ढहा रहा है। आरसी उपाध्याय के डांस मूव्स (RC Upadhyay Dance Video) और स्टेज पर लेटकर दिए पोज दोनों ही सर्दी में गर्मी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

 | 
RC Upadhyay New Dance : RC Upadhyay ने मदमस्त किया माहौल, स्टेज पर लेटकर किया डांस

HR BREAKING NEWS (RC Upadhyay New Dance)।  इन दिनों आरसी उपाध्याय (Haryanvi dancer RC Upadhyay ) का डांस हर तरफ छाया हुआ है। RC Upadhyay अपनी अदाओं से हर बार लोगों को मदहोश करने में आगे रहती हैं। इतना ही नहीं, आरसी उपाध्याय का डांस (RC Upadhyay ka Video) देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं और स्टेज पर जाते ही आरसी हुस्न की बीजलियां गिराना शुरू कर देती हैं। जिससे वहां मौजूद हर कोई उनका दीवाना हो जाता है ।

ये भी देखें : gori nagori ने स्टेज पर उठाया धुआं, हिलाया लक 28

स्टेज पर आरसी ने किया जबरदस्त डांस


आरसी उपाध्याय का एक और वीडियो सोशल (RC Upadhyay New Video) मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहा है। जो कुछ ही समय में आग की तरह फैल गया है। इस वीडियो में RC Upadhyay गुलाबी रंग के सूट में लोगों के दिलों को घायल करते नजर आ रही हैं।

आरसी इस वीडियो में स्टेज पर ‘फायर हो वेगे’ (Fire ho vege) गाने पर जबरदस्त डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं  जिसे देख लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है। उनके डांस मूव्स भी कहर ढहाने का काम कर रहे हैं।

ये भी देखें : gori nagori ने स्टेज पर उठाया धुआं, हिलाया लक 28

डांस के दीवाने हुए लोग


वायरल हो रहे वीडियो में आरसी उपाध्याय का डांस (Dance Video) देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। डांसर के लटके-झटके लोगों को उनका शिकार बना रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को यूट्यूब पर Haryanvi Dil Se नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर लोग लाइक, कमेंट कर डांसर के डांस की तारीफ कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 5k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।


आरसी उपाध्याय का ये कोई पहला डांस वीडियो नहीं है जो वायरल हो रहा है आरसी के इससे पहले भी कई वीडियो  (RC Upadhyay New Dance)वायरल हो चुके हैं। आरसी के डांस के लोग दीवाने ही इतने हैं कि उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।