home page

RC Upadhyay ने पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे पर दी स्टेज तोड़ प्रफोर्मेंस

RC Upadhyay dance : आज हरियाणवी गानों और डांस का खूब क्रेज हैं। लोग हरियाणवी डांसर के भी दीवाने हैं। इन दिनों हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने डांस को लेकर चर्चा में है। हरियाणवी डांसर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में RC Upadhyay की चाल ढाल बदली हुई है। वो अपने डांस स्टैप से लोगों के दिलों पर कहर ढहा रही है।

 | 

Haryanvi Dance Video (HR BREAKING NEWS) : हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। RC Upadhyay जब स्टेज पर आती हैं, अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढा देती हैं। 

ये भी देखें : Haryanvi Videos : सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग


इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा सकता है ।

ये भी देखें : Pranjal Dahiya hot photo : प्रांजल दहिया ने कराया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले हाय तेरी खूबसूरती


 पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे रागनी पर किया धमाकेदार डांस


इस वायरल हो रहे वीडियो में RC Upadhyay ‘रागनी _पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। डांसिंग स्टार के ठुमकों को देख वह फैंस बेकाबू हो जाते हैं। फैंस भी RC Upadhyay संग स्टेज (stage dance) पर चढ़कर जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

वहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि एक ताऊ आर.सी (RC Upadhyay Dance video) को थिरकता देख फूले नहीं समाते हैं और खुद खड़े होकर एक से बेहतरीन एक ठुमके लगाने लग जाते हैं। आर सी का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फैंस को आर सी का यह बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है।  लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।