home page

स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू

Haryanvi Dancer :  हरियाणवी डांसर रचना तिवारी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रचना अपने बदन पर पानी डालती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। रचना तिवारी का ऐसा हॉट डांस वीडियो अपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें वायरल वीडियो- 

 | 
स्टेज पर Rachna Tiwari हुई पानी-पानी, देख लोग हुए बेकाबू

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी ने हरियाणवी स्टेज शोज को देशभर में मशहूर कर दिया है। सपना चौधरी का एक-एक वीडियो खूब वायरल रहता है लेकिन इस बार हम आपके लिए एक ऐसी हरियाणवी डांसर का वीडियो लेकर आए हैं जिन्होंने सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। इस डांसर का नाम रचना है। रचना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ये भी देखें : सास दामाद अफैयर: 27 साल के दामाद का 40 साल की सास पर आया दिल, ऐसे शुरू हुई अफैयर की कहानी

 

रचना ने खुद पर डाला पानी 

सामने आए इस वीडियो में रचना परफॉर्मेंस करते करते अपने ऊपर बोचल से पानी डालती दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं इसके बाद ये डांसर पूरी भीगकर एक से बढ़कर एक बोल्ड डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं। रचना का डांस देखने के लिए भारी तादाद में ऑडियंस दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं रचना का डांस लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं साथ ही साथ ही उनके ऊपर पैसों की बारिश भी करते दिखाई दे रहे हैं।

डांस ने भीगे बदन में लगाए कातिलाना ठुमके- 


ये भी देखें : Shweta Basu : गंदे धंधे में शामिल थी ये एक्ट्रेस, बताया क्यों शुरू किया ये धंधा

इस वीडियो को अभी तक 8.1M व्यूज मिल चुके हैं और 11K लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। इसके साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है। रचना की अदाएं देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो सपना चौधरी के भी गदर डांस करती हैं। दिलचस्प बात ये है कि रचना अपनी अधिकतर परफॉर्मेंस में अपने ऊपर पानी डालती हैं। ये उनका सिग्नेचर स्टेप हैं।