home page

होठों की लाली पर Rachna Tiwari ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस बोले-'आग लगा दी'

हरियाणा की मशहूर डांसर रचना तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रचना का एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें वो गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है। रचना जब लटके-झटके दिखाती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। देखें डांस वीडियो- 

 | 
होठों की लाली पर Rachna Tiwari ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस बोले-'आग लगा दी'

HR Breaking News (ब्यूरो)। इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का जलवा चारों ओर बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा दिखाती नजर आती हैं। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के किलर स्टेप्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) हैं। रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान

रचना तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। डांसर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियोज शेयर करती रहती है।  रचना के हॉट डांस वीडियोज देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। 

देखें रचना तिवारी का हॉट डांस वीडियो- 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है ये हरकतें, हो जाती है बेकाबू


इस वीडियो में रचना तिवारी लाल कलर का सलवार-सूट पहने स्टेज पर उछल-उछल कर नाचती दिख रही हैं। डांसर का ऐसा हिला देने वाला डांस देख दर्शक भी खुश हो गए। रचना के इस वीडियो को अब तक 1,452,146 व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो में रचना तिवारी 'होठों की लाली' (Hotho Pe Lali) गाने पर अपने कदम थिरकाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Sonotek Ragni नाम के चैनल ने अपलोड किया है, जिस पर अब तक 6.7K लाइक्स भी दिए जा चुके हैं।