home page

Rajasthani Dance Video : कड़कड़ाती ठंड में गोरी नागोरी ने स्टेज पर उतार फेंका दुपट्टा

वैसे तो देखा जाए हरियाणा में डांसर्स की कोई कमी नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में राजस्थान के नागौर में रहने वाली गोरी नागोरी(Gori Nagori New Dance Video) का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गोरी रानी के इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। देखें डांस वीडियो-

 | 
Rajasthani Dance Video : कड़कड़ाती ठंड में गोरी नागोरी ने स्टेज पर उतार फेंका दुपट्टा

HR Breaking News (ब्यूरो)। Gori Nagori Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के बाद गोरी नागोरी का ही नाम आता है हाल ही में गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो में गोरी रानी कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। गोरी का देसी स्टाइल फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गोरी रानी जब स्टेज पर आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। गोरी के ठुमके लोगों को दीवाना बना देता है। गोरी रानी का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। 

ये भी देखें : Chanakya ki Niti : महिलाओं की सबसे बड़ी ताकत होती है ये चीज


गोरी नागोरी के डांस ने लोगों के दिलों में लगाई आग 

बता दें कि गोरी राजस्थानी संगीत पर अपने डांस के लिए जानी जाती हैं  ज्यादातर गोरी रानी राजस्थानी गानो पर ही डांस करती नजर आती है। इस डांस वीडियो में गोरी ने रेड कलर का सूट पहना हुआ है। जो उनपर बेहद सुंदर लग रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी बिन दुपट्टा, शरीर से चिपका पटियाला सूट पहन धांसू डांस कर रही हैं।


 

गौरतलब है कि गोरी रानी इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी डांस वीडियोज शेयर करती रहती है। डांसर के वीडियोज इंटरनेट पर आते ही चंद सेकंड में वायरल हो जाते हैं। डांसर जब कमरिया मटकाती है तो बूढ़े भी डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। 

कैसे डांसर बनीं गौरी नगोरी?

ये भी देखें : Poonam Dubey ने बेडरूम में लगाए हॉट ठुमके


गोरी नागोरी ने अपने सफर की शुरुआत स्टेज शो से की थी, अब वो टीवी पर भी पॉपुलर सेलिब्रिटी बन गई हैं. बिग बॉस सीजन 16 से गौरी को देशभर में पहचान मिली है. गौरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है. पॉप सिंगर शकीरा को कॉपी करके ही गोरी ने भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर डांस करना शुरू किया था. सलमान खान के शो बिग बॉस में भी गौरी ने कई बार अपने डांस के जलवे बिखेरे थे.