home page

Rajasthani Dance Video : गोरी नागोरी ने स्टेज पर उतार फैंका दुपट्टा, फैंस के तन बदन में लगी आग

गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी जब स्टेज पर आती है तो फैंस देखने के लिए उतावले हो जाते हैं। गोरी रानी के कातिलाना मूव्स फैंस को मदहोश कर देते हैं। डांसर के ठुमकों से लोग नजरें नहीं हटा पाते हैं। 

 | 
Rajasthani Dance Video : गोरी नागोरी ने स्टेज पर उतार फैंका दुपट्टा, फैंस के तन बदन में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपने डांस वीडियोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आती हैं। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) ने यूट्यूब पर भी अपना जबरदस्त दबदबा कायम किया हुआ है। गोरी के डांस वीडियोज यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही फैंस गोरी के डांस स्टेप्स और उनकी अदाओं को देखने के बाद उन पर मर मिटते हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है।

ये भी देखें : Love Story : 52 साल की महिला को 21 साल के लड़के से हुआ प्यार, रचाई शादी


गोरी नागोरी के डांस पर टिकी फैंस की नजरें

इस वीडियो में गोरी नागोरी ‘बदली-बदली लागे’ (Badli badli lage) गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं। वीडियो में डांसर हरे रंग के सूट में कयामत ढा रही हैं। गोरी नागोरी स्टेज पर अपनी कमर को ऐसे लचका रही है कि वहां मौजूद लोग उन पर ही नजर टिकाए बैठे हुए हैं। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि रातों-रात वायरल हो गया है।


 

लोगों पर चला गोरी नागोरी के हुस्न का जादू

ये भी देखें : Relationship : ये 3 चीजें पति-पत्नी को रखती हैं जवान, कभी कम नहीं होने देती प्यार

डांसर अपने इस वीडियो में लगातार ठुमके मार कर लोगों पर कहर बरपा रही हैं। साथ ही अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। गोरी के डांस को देखने के बाद उनके फैंस मदहोश हो गए हैं। इस एनरजेटिक डांस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर हर कोई अपना दिल हार रहा है। वहीं, नागोरी की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि अबतक इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और इसकी गिनती लगातार जारी है।