home page

Rajasthani Dance Video : गोरी नागोरी को स्टार बनाने के पीछे मां-बाप की 12 दिन की सजा

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी रानी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। गोरी रानी का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। क्या आप जानते हैं की गोरी रानी को स्टार बनाने की पीछे उनके मां-बाप की 12 दिन की सजा है। देखें गोरी रानी का डांस वीडियो- 

 | 
Rajasthani Dance Video : गोरी नागोरी को स्टार बनाने के पीछे मां-बाप की 12 दिन की सजा

HR Breaking News (ब्यूरो)। इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary)की तरह एक ओर नई डांसर गौरी नागोरी (Dancer Gori Nagori) का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। गौरी नागोरी को लोग राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा भी कहते हैं। अक्सर गौरी नागोरी का नाम विवादों में जुड़ा रहता है।


गोरी रानी राजस्थान की एक फेमस डांसर हैं, जो आज पॉपलैरिटी के मामले में सपना चौधरी को पीछे छोड़ रही हैं. गौरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा  बानो है। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान और अपने बोल्ड मूव्स के कारण गौरी नागोरी का नाम कई बार विवादों से जुड़ जाता है।

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

ट्रोलर्स के द्वारा हुई ट्रोल 


गोरी रानी हाल ही में अपने महाशिवरात्रि के एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उन पर अश्लील डांस के आरोप लगे और ट्रोलर्स के द्वारा ट्रोल हुई। इस बात को लेकर गोरी रानी ने कहा कि वह भगवान शिव के सामने नटराज स्वरूप की अराधना कर रही थी, तो वह अश्लील डांस कैसे हो सकता है. वहीं, गौरी ने कहा कि लोग भगवान की अराधना में भी, हर चीज में अश्लीता कैसे ढूंढ लेते हैं।

शकीरा की तरह करना चाहती थी डांस 


गोरी रानी को बचपन से ही डांस को बहुत शोक था और वह हमेशा से शकीरा की तरह डांस करना चाहती थी इसलिए वह उनको देखकर डांस सीखती थी. वहीं, इसी को लेकर गोरी कहती हैं कि शकीरा का डांस कभी वल्गर नहीं लगा तो मेरा क्यों? वैसे मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, जिसे जो कहना है वो कहता रहे, मुझे पता है मेरे अंदर टैलेंट है।

डांसर के बीच के टफ कॉम्पटीशन


वहीं, छबड़ा के महाशिवरात्रि पर हुए धार्मिक कार्यक्रम में अश्लील डांस पर लगे आरोप पर गोरी ने कहा कि भौंकने वाले भौंकते रहते हैं. मुझे क्लासिकल डांस नहीं आता है, मुझे जो आता है मैं वही करती हूं. हरियाणा में डांसर के बीच टफ कॉम्पटीशन है. मैंने बहुत मेहनत की है, मैं किसी के कहने पर पीछे नहीं हटूंगी।

इसी के साथ गोरी शादी को लेकर कहती है कि अभी बस काम करना चाहती हूं, जब भी शादी करूंगी धूमधाम से करूंगी. लोगों को अफवाहें फैलाने में पांच मिनट लगती हैं, लेकिन मेहनत करने में सालों में लग जाती है. बता दें कि गोरी रानी राजस्थान की रहने वाली है और उनका कोई भी नया वीडियो आते ही वायरल होता रहता है. हाल ही में गोरी मे 'ले फोटो ले' म्यूजिक वीडियो किया था, जो यू-ट्यूब पर देखते ही ट्रेंड हो गया।

ये भी देखें : extramarital affair : मुझे 8 साल छोटे लड़के से रिश्ता बनाना पड़ा भारी, अब वो कर रहा है ये डिमांड

12 दिन तक कमरे में बंद 

गोरी रानी का पहली बार डांस करते देख उनके माता-पिता ने 12 दिन तक उन्हें कमरे में बंद कर दिया था। इसे देख गोरी के पेरेंट्स बहुत नाराज हुए थे, लेकिन गौरी की कला को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। गोरी रानी पहले सपना चौधरी के डांस शो में काम कर चुकी हैं।