home page

Rakul Preet Singh ने स्टालिस लुक में दिए कातिलाना पोज, फैंस बोले सो क्यूट

रकुल प्रीत सिंह ने का देसी लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर लाइक और हार्ट इमोजी भेज रहे हैं।

 | 
Rakul Preet Singh ने स्टालिस लुक में दिए कातिलाना पोज, फैंस बोले सो क्यूट

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जादू चला चुकी हैं।

ये भी देखें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...

रकुल प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर भी करती रहती हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लुक्स और बोल्डनेस के लिए भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट को शेयर किया है।

रकुल अपनी नई तस्वीरों में लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की सादगी फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस का डीपनेक ब्लाउज उनके देसी अंदाज को भी बोल्ड बना रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े

खुले बाल और कानों में इंयरिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप के साथ अपने पूरे लुक को कम्पलीट किया है. रकुल का ये खूबसूरत अंदाज उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आ रहा है. हर किसी की निगाहें इन तस्वीरों पर थम सी गई हैं।