home page

Rashami Desai ने कैमरे के सामने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर

Rashami Desai Photos : एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कातिलाना अदाओं से कहर ढाह रही है। एक्ट्रेस की फोटोज को फैंस बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Rashami Desai ने कैमरे के सामने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर

HR Breaking News (ब्यूरो)। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में अपनी कातिलाना फोटोज शेयर की हैं. सिल्क गाउन और हाथ में फूल लिए रश्मि अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बन रही हैं।

रश्मि देसाई ने ब्राउन सिल्क ड्रेस में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की हैं. हाथ में फूल लिए बैठी रश्मि किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं. उनका ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े


सिल्क ड्रेस में रश्मि देसाई अपने शानदार कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. नज़ाकत और अदाओं के साथ मुस्कुराते हुए रश्मि कातिलाना पोज दे रही हैं।


रश्मि देसाई ने स्ट्रैपी गाउन पहना है, जो काफी सेक्सी है. थाई स्लिट शॉर्ट गाउन में रश्मि मनमोहक पोज दे रही हैं. उन्होंने हाथ में सफेद फूल पकड़ा है जो खूबसूरती में चारचांद लगा रहा है।


एक्ट्रेस ने अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए सटल मेकअप किया है. गले में पतली सी चेन और ड्रेस के साथ गोल्डन हील्स कैरी की हैं।

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

ये भी पढ़ें : Suhagaraat Ki Baat : सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा काम, दुल्हा हुआ बेहोश

रश्मि देसाई ने अपने बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस का ओवरऑल लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. रश्मि देसाई इस फोटोशूट में काफी कॉन्फिडेंट दिख रही हैं।