home page

Riva Chaudhary : संस्कारी बहू ने कैमरे के सामने बेड पर लेटकर दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख फैंस हुए पसीने से तर

टीवी एक्ट्रेस रीवा चौधरी का हॉट फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बाथरूम में पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। 

 | 
Riva Chaudhary : संस्कारी बहू ने कैमरे के सामने बेड पर लेटकर दिए ऐसे-ऐसे पोज, देख फैंस हुए पसीने से तर

HR Breaking News (ब्यूरो)। छोटे पर्दे का सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' तो सभी को यादो होगा. इस सीरियल में रीवा चौधरी भी अहम किरदार में थीं. उन्होंने 'हमारी बहू सिल्क' से अपना टीवी डेब्यू किया था।

अब एक्ट्रेस ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. सोम सरकार द्वारा की वेब सीरीज 'द पीप' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. 'द पीप' में रीवा लीड रोल में नजर आने वाली है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया है।

ये भी देखें : My story : मैं मेरे पति के साथ बेडरूम में कर रही थी ये काम, पिताजी ने देख लिया सब


रीवा का ये फोटोशूट काफी बोल्ड है. इसमें कई सारी तस्वीरें मौजूद हैं. लेकिन एक तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. टीवी की बहू बाथरूम में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. इस तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

वहीं एक तस्वीर में रीवा बेडशीट से खुद का बदमन कवर किए हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके हाथ में वाईन का ग्लास है. रीवा की ये तस्वीर भी फैंस को दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही है।


रीवा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है कि किसी की प्राइवेसी में झांकना सही नहीं होता, लेकिन सोम सरकार ने सभी बाधाओं को तोड़ दिया, वह एक सीरीज 'द पीप' के साथ आ रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां


उन्होंने आगे लिखा कि, वह शुरुआत में इस वेब सीरीज में काम करना नहीं चाहती थी, लेकिन बाद में वह इस किरदार से प्यार करने लगी. सोशल मीडिया पर यह फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों ने बोल्डनेस के रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं।