home page

Sakshi Chopra Bold Photos : साक्षी चोपड़ा की ये फोटोस देख आंखे रह जाएँगी फ़टी की फ़टी, बहुत जल्दी अपनी बोल्डनेस से फ़िल्मी जगत में मचाने वाली है धमाल

रामानंद सागर को हम सब जानते हैं  जिन्होंने महाभारत और रामायण जैसे शो बनाये है, उनकी पोती साक्षी चोपड़ा आज कल अपने बोल्ड रूप को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आइये देखते हैं साक्षी का ये बोल्ड रूप 

 | 
Sakshi Chopra Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : एक तरफ भक्ति सागर में डूबे रामानंद सागर और दूसरी तरफ उनकी पोती साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस से सबकी अटेंशन हासिल करते हुए. वो अपनी टोन्ड फिगर से हमेशा सोशल मीडिया पर छआई रहती हैं लेकिन रामानंद सागर के फैंस को हो सकता है ये पसंद ना आए.
साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर की परपोती हैं. ऐसे में दो जेनरेशन के गैप से ही आप समझ जाएंगे कि आधुनिकता की इस दौड़ में साक्षी काफी मॉडर्न हो चुकी हैं. वो रिवीलिंग कपड़े पहनना और अंग प्रदर्शन करना पसंद करती हैं. ऐसे में उनके बिकनी लुक्स बेहद अतरंगी है.


साक्षी चोपड़ा की इन तस्वीरों को देख एक पल के लिए आपको उर्फी जावेद की याद आ जाएगी. क्योंकि दोनों को कपड़ों से एलर्जी है. जहां उर्फी जावेद नए एलिमेंट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं वहीं साक्षी सिर्फ और सिर्फ बिकनी के साथ दिखाई देती हैं.
साक्षी चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में रामानंद सागर के चाहने वाले अक्सर उन्हें शर्म, लाज और संस्कार का ज्ञान देते रहते हैं. कुछ ट्रोलर्स तो उन्हें परिवार की इज्जत को ना गिराने के लिए भी कहते हैं लेकिन साक्षी बेबाक होकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करती हैं.


पेशे से साक्षी एक सिंगर है. इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं. फिलहाल वो इंडिया से बाहर कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में रहती हैं. वहां पर रहकर उन्होंने फिल्म मेकिंग की पढ़ाई भी की. उर्फी जावेद तो बोल्डनेस में साक्षी के सामने बिलकुल फीकी लगती हैं.