home page

Sanjana Chaudhary ने चोली में पानी डालकर किया ऐसा डांस, देख फैंस पानी-पानी

हरियाणवी डांसर संजना चौधरी का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में डांसर बोतल से अपने उपर पानी डालती नजर आ रही है। संजना का ऐसा फाडू डांस देखकर बूढ़े भी डांस करने लगे हैं। देखें-वीडियो

 | 
Sanjana Chaudhary ने चोली में पानी डालकर किया ऐसा डांस, देख फैंस पानी-पानी

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer Sanjana Choudhary: हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन संजना चौधरी की बात ही अलग है। हाल ही में संजना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

ये भी देखें :  दिल लगी के सिवा किया भी है क्या पर किया फाडू डांस, फैंस बोले-ब्यूटिफुल


संजना का हॉट डांस देखकर लोग हुए दीवाने


संजना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर संजना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

संजना ने किया जबरदस्त डांस

ये भी देखें : Sapna Chaudhary ने पनघट दूर से घणा पर हिलाया जोरदार फिगर, देख फैंस हुए मदहोश


वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ‘मुझे नशा चढ़ा’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपनी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि लोग बस देखते रह जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर संजना की तारीफ कर रहे हैं।