home page

Sanjana Choudhary : मोहबब्त रंग लाई है पर संजना ने दिखाया फिगर, लोगों ने लगा दिया नोटों का ढेर

Sanjana Choudhary ka Dance : संजना चौधरी का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। अपने डांस के कारण संजना ने तलहका मचा दिया है। संजना के डांस मूव्स (Sanjana Choudhary Dance) लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। लोग संजना चौधरी को दूसरी सपना कह रहे हैं। स्टेज शो में संजना चौधरी का धुआंधार डांस लोगों को बेकाबू कर देता है। संजना का डांस देखने लोग दूर दूर से आते हैं।

 | 
Sanjana Choudhary : मोहबब्त रंग लाई है पर संजना ने दिखाया फिगर

HR BREAKING NEWS (Sanjana Choudhary Dance)।  आज के समय में हरियाणा में अगर बात की जाए तो सबसे पहले उसमें डांस (Haryanvi dance) का नाम आता है। वहीं ये तो सभी जानते हैं कि Haryana में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है । इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख देते हैं।

 

ये भी जानें : Chanakya ki Niti: पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म के झट से कर दें हां

 
उन ही डांसर में से एक नाम है संजना चौधरी (Sanjana Choudhary Video Viral) का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन संजना चौधरी की बात ही अलग है। हाल ही में Sanjana Choudhary  का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही है।

 

 

 ये भी देखें : इश्क लपेटे में फंस गई Gori Rani, जोशीले डांस से बुजुर्गों में भी आया जोश


डांस को देखने उमड़ी भीड़ लाखों की भीड़


संजना चौधरी जब भी डांस (Dance Video) करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर संजना चौधरी (Sanjana Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल (Sanjana Choudhary Video Viral) हो रहा है। 

 

 ये भी देखें : इश्क लपेटे में फंस गई Gori Rani, जोशीले डांस से बुजुर्गों में भी आया जोश

संजना चौधरी ने मटकाई कमर


वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ‘मोहबब्त रंग लाई है ’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपनी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि लोग बस देखते रह जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर संजना की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन्स ने संजना को बॉलिवुड में जाने की सलाह दी है।


वैसे भी संजना चौधरी का हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की तरह ही पसंद किया जाता है। संजना का डांस सपना के डांस से मेल खाता है। स्टेज शो में संजना चौधरी (Sanjana Choudhary stage show) के आगे बड़ी बड़ी डांसर नहीं टिक पाती हैं। संजना चौधरी ने 2019 में स्टेज शो में पर्फोम करना शुरू किया था। इसके बाद से उनके डांस का क्रेज लोगों में बढ़ता ही जा रहा है।