home page

तू बंजा बलम सपेरा गाने पर Sanjana Choudhary ने होठों से किए इशारे

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज की कोई कमी नहीं है। अक्सर नए-नए डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में मशहूर डांसर संजना चौधरी(Sanjana Chowdhary New Dance Video) का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो-

 | 
तू बंजा बलम सपेरा गाने पर Sanjana Choudhary ने होठों से किए इशारे  

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर हमें आए दिन हरियाणवी डांसर्स का डांस वीडियो देखने को मिलता है। जो काफी ज्यादा वायरल भी होता है। डांसर्स अपनी अदाओं से हर बार लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं। इन सब में संजना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। संजना का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। स्टेज पर जाते ही डांसर बिजली गिराना शुरू कर देती हैं।

डांसर के ठुमकों पर फिदा हुए फैंस

ये भी देखें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...

बता दें, संजना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही इतने खतरनाक एक्सप्रेशन दे रही हैं कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है। स्टेज पर संजना चौधरी का एनरजेटिक डांस देख वहां मौजूद लोग हैरान नजर आ रहे हैं।

संजना चौधरी ने स्टेज पर लगाए खतरनाक ठुमके

ये भी देखें : My story : मेरा पति मुझमे नहीं लेता है दिलचस्पी, मैं करने लगी हूं अकेला महसूस

वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ने लाल रंग का सूट पहना है जो उनपर काफी प्यारा लग रहा है। डांसर का कातिलाना अंदाज हर किसी को पानी-पानी कर रहा है। इस वीडियो को Rabia Rani Ragni नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें, वीडियो अपलोड होने के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है। संजना चौधरी के इस डांस वीडियो पर अभी तक ढेरों लाइक आ चुकी है। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर संजना के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।