home page

जोबन का भरोटा पर Sapna Chaudhary ने किया जुल्मी डांस

सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में डांसर का एक हॉट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कातिलाना अंदाज में डांस दिखा रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
जोबन का भरोटा पर Sapna Chaudhary ने किया जुल्मी डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणवी क्वीन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों-करोड़ों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। उनकी अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि हर कोई बस सपना का दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी सपना के अदाओं पर घायल हो जाता है।

ये भी देखें : Sasur Bahu Ka Love : ससुर और बहू कमरे में कर रहे थे ये काम, बेटे ने छुपकर देख लिया सब

Sapna Chaudhary ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके


सपना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Sapna Chaudhary का डांस देख छूटे लोगों के पसीने

ये भी देखें : Meri Kahani : मेरी पत्नी गैर मर्द के साथ बेडरूम में कर रही थी मस्ती


वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘जोबन का भरोटा’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। गाने पर सपना इतना दमदार डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर AJ Club नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।