home page

लत लग जागी Sapna Chaudhary ने लचकाई कमरिया

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। सपना कातिलाना मूव्स से लोगों को दीवाना बना देते हैं। जब स्टेज पर डांसर आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। सपना चौधरी का देसी स्टाइल फैंस को खूब पसंद आता है। देखें वीडियो-

 | 
लत लग जागी Sapna Chaudhary ने लचकाई कमरिया

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अपने डांस से लोगों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस का डांस वीडियो इतना जबरदस्त होता है कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता है। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। वहीं एक्ट्रेस का परफॉर्मेंसेस इतना दिलचस्प होता है कि किसी की भी निगाहें उन पर से नहीं हटती हैं।

ये भी देखें : Damad Saas Ka Love : 27 साल के दामाद ने अपनी सास के साथ किया ये....


सपना चौधरी के वीडियो ने मचाया तहलका

सपना चौधरी का एक और डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचाते देखा जा रहा है। वीडियो में सपना ‘लत लग जागी’ (Lat lag jaagi) गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई घायल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है जो बवाल काट रहा है। वीडियो में सपना के ठुमके देख वहां मौजूद लोग अपना आपा खो रहे हैं। एक्ट्रेस लटकों-झटकों के साथ अलग-अलग मूव्स करती नजर आ रही हैं जिसे देख लोग दीवाने हो रहे हैं।


फैंस ने सपना की वीडियो पर दिया जमकर रिएक्शन

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

इतना ही नहीं, सपना चौधरी का ये वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। बता दें, अभी तक इस वीडियो पर 49k लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी का हर वीडियो उनकी इस वीडियो की तरह वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस गजब के रिएक्शन दे रहे हैं।