home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी का छलका दर्द, बोली मुझे और बदनाम ना करो मैं तो पहले ही....

हाल ही सपना चौधरी का एक डांस शो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक पुराने स्टेज शो में लाखों की भीड़ जमा थी। सपना का डांस देखकर भीड़ उत्पात मचाने लगी तो सपना का छलका दर्द!

 | 
 Sapna Choudhary : सपना चौधरी का छलका दर्द, बोली मुझे और बदनाम ना करो मैं तो पहले ही....

HR Breaking News (नई दिल्ली) : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने स्टेज शो के लिए काफी पसंद की जाती है. उनके डांस वीडियो आज भी काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल(video viral) हो रहा है, जिसमें वो अपने उत्पात मचाते हुए फैंस के सामने आपना दर्द छकाती हुई नजर आ रही हैं. वो अपने तमाम फैंस से शांत रहने के लिए कह रही हैं.

ये भी देखें : Haryanvi Song डांस के दौरान सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाई किलर अदा, फैंस बोले कितनी सुथरी गोरी


हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों अपने गानों को लेकर काफी सुर्खियों में है. हाल में उनके कई गाने रिलीज हुए हैं, जिनको काफी देखा और पसंद भी किया गया है. इसके अलावा सपना चौधरी स्टेज शो में भी धूम मचा रही है, जिनके वीडियो वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनके गानों के वीडियो भी सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल होते हैं, लेकिन हाल में सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी परेशान होकर अपने फैंस से रिक्वेस्ट करती नजर आ रही हैं.

ये भी देखें :


दरअसल, ये वीडियो उनके एक पुराने स्टेज शो के दौरान का है, जहां उनकी प्रफॉर्मेंस देखे के लिए लाखों की संख्या में भीड़ जमा हुई थी. इस बीच सपना के फैंस काफी उत्पात मचा रहे थे, जिनको शांत करते हुए सपना चौधरी का दर्द छला था. वो स्टेज से ही माइक के जरिए वहां मौजूद अपने तमाम फैंस को शांत रहने के लिए कह रही हैं. सपना चौधरी अपना डांस शुरू करने से पहले फैंस से बैठने की अपील करते हुए कहती हैं कि ‘यहां पर जो अपने पिता से प्यार करता है उसे अपने पिता की कसम, जो अपनी मां से प्यार करता है उसे अपनी मां की कसम, जो अपनी बहन से प्यार करता है उसे उसकी बहन की कसम, प्लीज चुपचाप बैठ जाएं. कुछ भी ऐसा काम मत करें जिससे किसी को तकलीफ हो.’

देखें सपना का डांस वीडियो :


साथ ही सपना चौधरी कहती है 'अगर ये प्रोग्राम आप लोगों ने करवाया होता और हम लोग ऐसी हरकत कर रहे होते, तो आपको पता चलता हमारी तकलीफ के बारे में. आप यहां पर कुछ भी कर लो आखिर में नाम मेरा ही बदनाम होगा कि सपना यहां पर आई थी और ये सब हो गया. मैं पहले ही काफी बदनाम हो चुकी है तो प्लीज मुझे और बदनाम मत करवाओ'. सपना चौधरी की ये बात सुन कर उनके फैंस पर थोड़ा असर देखने को मिला और वहां मौजूद भीड़ थोड़ी शांत होती नजर आई. वैसे ऐसा शायद ही सपना चौधरी के साथ पहली बार न हुआ हो.

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू


उनके कई स्टेज शो होते हैं अलग-अलग जगहों पर होते हैं, जहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिलती है. ऐसे में कुछ भी अनहोनी की घटना घट सकती हैं या घट चुकी है, जिसके चलते सपना चौधरी को काफी सफर करना पड़ता है. वहीं अगर बात सपना चौधरी के काम के बारे में करें तो सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हिट गाने आए दिन खूब वायरल होते हैं. इसके अलावा सपना चौधरी को सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में भी देखा गया था. हालांकि सपना शो जीतने में कामयाब नही हो पाईं लेकिन वहां पर भी उन्होंने दर्शकों के अलावा शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी प्रभावित किया था.