home page

Sapna Choudhary इश्क में पागल नजर आई सपना चौधरी, कह दी ये बड़ी बात

Sapna Choudhary Songs हरियाणवी इंडीस्ट्री (Haryanvi Industry) के डांसर क्वीन सपना चौधरी (Dancer Queen Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है। इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल (persnol) और प्रोफेशनल लाइफ (professional life) को लेकर हर अपडेट शेयर करती है। इसी बीच सपना चौधरी का नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें सपना चौधरी इश्क में पागल नजर आ रही है।  आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला
 
 | 
Sapna Choudhary इश्क में पागल नजर आई सपना चौधरी, कह दी ये बड़ी बात

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की तारीफ में आज शब्द कम पड़ जाएंगे। पुराना गाना हो या नया सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं। सपना अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट देती हैं। इस बीच सपना का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। इस गाने का नाम है 'छोरा मेरी जान से' (Chhora Meri Jaan Ss)।

 

वीडियो में सपना जिस तरह से बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ डांस करती हैं वो देखने लायक है। सपना सूट में अपने ठुमकों से लाखों दिल जीत रही हैं और लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं। वीडियो में सपना धमाकेदार एक्सप्रेशन दे रही हैं। गाने में वह एक लड़के के प्यार में बावरी बनी नजर आती हैं। सपना के कई गाने बीते दिनों रिलीज हो चुके हैं और उनका हर गाना आते ही हिट हो जाता है।

 

इस गाने के वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "प्यार हासिल करने से कही बेहतर होता है वो सफर जब आप किसी के हो चुके होते हो और उसे पता भी नही होता। ऐसे ही मीठे खुशनुमा अहसास की कहानी है ये गीत "छोरा मेरी जान स " उम्मीद है आपको गाना अच्छा लगेगा और बाकी गानो की तरह आप भरपूर प्यार और आर्शीवाद देंगे।" बता दें कि हरियाणवी एक्ट्रेस सपना चौधरी पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। एक्ट्रेस के गाने 'तेरी आंख का यो काजल', 'गजबन', 'तू चीज लाजवाब' बच्चे की जुबान पर हैं। सपना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सपना के गानों पर बच्चों से लेकर बूढ़े तक झूमते हैं।