home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी की ये 5 बाते जानकर हो जाएंगे हैरान

Haryanvi Dancer : हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी का पहले सुष्मिता नाम था। लेकिन सपना की मां को सुष्मिता(Sushmita) नाम पसंद नहीं था। लेकिन अब सपना हरियाणा की मशहूर डांसर है। सपना चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती है। 

 | 
Sapna Choudhary  : सपना चौधरी की ये 5 बाते जानकर हो जाएंगे हैरान

HR Breaking News (नई दिल्ली) : हरियाणा के फेमस डासंर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) का नाम देश भर में मशहूर है। आए दिन उनकी वीडियोज वायरल हो जाती हैं। रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 ( bigg boss 11 ) से सपना देशभर में मशहूर हुईं। हाल में सपना ( Haryanvi dancer sapna choudhary ) ने बीजेपी पार्टी ज्वॅाइन कर ली है। इसके बाद से हर तरफ उन्हीं की चर्चा है। सपना की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो हम बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन आज हम आपको सपना के बारे में वो बातें बताएंगे, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर मटकाई कमरिया, वीडियो हुआ वायरल


1. क्या आप ये जानते हैं कि सपना चौधरी को बचपन में सुष्मिता कहकर पुकारा जाता था। यह नाम उन्हें उनकी चाची ने दिया था जो कि सुष्मिता सेन की बड़ी फैन थीं। लेकिन यह नाम सपना की मां को नहीं पसंद था इसलिए स्कूल में दाखिले के वक्त उन्होंने ये नाम बदलवा दिया।

Sapna Choudhary  : सपना चौधरी की ये 5 बाते जानकर हो जाएंगे हैरान

2. साल 2008 में उनके पिता का बीमारी से निधन हो गया और उनका परिवार डिप्रेशन में चला गया। इसके बाद सपना ने अपने पिता की जिम्मेदारी खुद पर ले ली।

Sapna Choudhary  : सपना चौधरी की ये 5 बाते जानकर हो जाएंगे हैरान


3. सपना के नाम ही नहीं सरनेम के पीछे भी एक कहानी है। कम लोग जानते हैं कि सपना का रियल सरनेम अत्रि है। शुरू में वह सपना अत्रि सरनेम से ही जानी जाती थीं, लेकिन जब वह अपने स्टेज शोज से मशहूर होने लगीं तो फैन्स ने उन्हें सपना चौधरी नाम दे दिया।


4 . बता दें कि सपना ने अपनी पढ़ाई रोहतक से की है, क्योंकि उनके पिता यहां जॉब किया करते थे। सपना भले ही आज ग्लैमर वर्ल्ड का ह‍िस्सा हैं लेकिन बचवन में वो इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं।

Sapna Choudhary  : सपना चौधरी की ये 5 बाते जानकर हो जाएंगे हैरान

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू


5 .सपना का जन्म 25 सितंबर, 1990 में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके जन्मस्थान को लेकर भी लोगों के जेहन में कुछ संदेह है। लोग मानते हैं कि सपना रोहतक की हैं लेकिन वास्तव में उनका जन्म महिपालपुर, दिल्ली में हुआ था और उनका परिवार उत्तर प्रदेश से है। बाद में परिवार के लोग नजफगढ़ शिफ्ट हो गए।