home page

हुस्न हरियाणे का गाने पर Sapna Choudhary ने किया स्टेज तोड़ डांस, देख बूढ़े हुए बेकाबू

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सपना का एक पुराना डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डांसर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
हुस्न हरियाणे का गाने पर Sapna Choudhary ने किया स्टेज तोड़ डांस, देख बढ़े हुए बेकाबू

HR Breaking News (ब्यूरो)। अगर आज हरियाणा का नाम लें तो सपना चौधरी का जिक्र खुद ब खुद जुबां पर आ जाता है. इंडस्ट्री में सपना को 15 साल हो चुके हैं और आज भी वो थमी नहीं हैं बल्कि उनका जलवा आज भी उसी तरह बरकरार है. कुछ बदला है तो वो है उनका लुक और अंदाज. सालों पुरानी उनकी वीडियो को देखें तो उन्हें एक नजर में पहचानना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में हमें उनका एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसमें सपना बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं।

ये भी देखें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

जब ‘हुस्न हरियाणे का’ पर नाचीं सपना

इस वीडियो को देखकर ये साफ है कि ये उस दौर का है जब सपना ने करियर का आगाज ही किया था वो हरियाणवी इंडस्ट्री में नई थीं और तब उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज नहीं हुआ करते थे बल्कि वो सिर्फ स्टेज पर ही डांस करती थीं. इसी दौरान गाने ‘हुस्न हरियाणे का’ पर सपना चौधरी ने सादा सा सूट सलवार पहन डांस किया था वो भी ऐसा कि जवान तो जवान बल्कि बूढ़े भी देखकर अपना आपा खो बैठे थे. इस स्टेज शो में कोई सपना को निहारता नजर आया तो कोई 60 साल से भी ऊपर का बुजुर्ग उन पर नोट बरसाते दिखा था।

डांसर नहीं सिंगर बनना चाहती थीं सपना 

ये भी देखें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...

भले ही आज सपना बेहतरीन हरियाणवी डांसर हो जिनके स्टेज शो ही नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियो भी खूब धूम मचाए हुए हैं लेकिन असल में सपना डांसर नहीं बनना चाहती थीं बल्कि वो तो सिंगर बनने का सपना लेकर इंडस्ट्री में आई थी. उस वक्त स्टेज शो में मौजूद रहा करती थीं. एक बार जब स्टेज पर परफॉर्मर नहीं आईं तो उन्हें स्टेज पर भेज दिया गया. तब उन्होंने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि बस देखते ही देखते सपना के नाम की धूम हर जगह मच गई।