home page

कोई माने बचा लो रे पर Sapna Choudhary ने किया कातिलाना डांस

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के डांस वीडियोज वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना दिलकश अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
कोई माने बचा लो रे पर Sapna Choudhary ने किया कातिलाना डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी के म्यूजिक वीडियोज हों या फिर स्टेज शो, ऑडियंस इनकी एक झलक देखने के लिए क्रेजी हो जाती है. आपको बता दें कि सपना अपने एक म्यूजिक वीडियो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं लेकिन उनका (Sapna Choudhary) होना वीडियो के हिट होने की गारंटी देता है. हाल ही में उनके एक पुराने स्टेज शो का वीडियो दोबारा से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी सूट पहनकर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

पहनावा देख लोग रह गए हैरान

ये भी देखें : Love Story : 16 साल की लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, घर के ही व्यक्ति से था अफेयर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना का डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हुई है. हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि वीडियो सपना के डांस (Dance) से ज्यादा किसी और वजह से लोगों का ध्यान बटोर रहा है. सामने आए इस वीडियो में सपना चौधरी हमेशा की तरह स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं लेकिन सपना के सूट का कपड़ा काफी ज्यादा हल्का है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें... 


डांस ने जीत लिया दिल 

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग उनके फैशन सेंस के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी 'कोई माने बचा लो रे' गाने पर डांस कर रही हैं. इस स्टेज शो ने और इसके वीडियो (Viral Video) ने लोगों को सपना के उस दौर की याद दिला दी जब वो अपने करियर के शिखर पर थीं. इस वीडियो में सपना सूट पहनकर ठुमकों के जरिए लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर रही हैं. 

बरकरार है वही जलवा

ये भी देखें : Chanakya Niti : खतरनाक होती है ऐसी स्त्री, शादी करने से पहले जान लें


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर काफी सर्च किया गया है. लाखों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. सपना चौधरी जब भी अपना कोई नया गाना रिलीज करती हैं, सपना के फैंस (Social Media Users) उसे वायरल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.