home page

Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया सॉलिड डांस, देख लोग हुए कायल

Sapna Choudhary Dance Video : इन दिनों हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी छाई हुई है। डांसर का डांस वीडियो तहलका मचा रहा है। जिसमें वो कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। डांसर के किलर ठुमके लोगों को दीवाना बना देते हैं। 

 | 
Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया सॉलिड डांस, देख लोग हुए कायल

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) अपने डांस और देसी अंदाज के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर आज राज करती हैं। आए दिन सपना का डांस वीडियो वायरल होता है और फैंस के दिलों पर अपनी जगह बनाता है। सपना के चाहने वाले हरियाणा, पंजाब, बिहार, यूपी तक फैले हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस का एक और वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

ये भी देखें : Bihar News : ससुर की प्यास बुझाने के लिए रात को कमरे में जाती थी बहू, बेटे को पता चला तो...

आपको बता दें, वायरल हो रहा ये वीडियो सपना चौधरी का सबसे पहला स्टेज शो का वीडियो है। जिसमें वो ‘सॉलिड बॉडी’ (Solid Body) पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना ने नीले रंग का सूट पहना है और सिर पर से चुन्नी कैरी की है। सपना का ये डांस देख हर कोई बस उनका दीवाना हो गया है। वीडियो में एक्ट्रेस एक के बाद एक जबरदस्त मूव्स करती नजर आ रही है। साथ ही ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जो लोगों को घायल कर रहा है।

ये भी देखें : Relationship Tips : ऐसे पुरुषों की ओर महिलाएं होती हैं आकर्षित


वहीं, सपना चौधरी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। अबतक इस वीडियो पर 1.4M व्यू आ चुके हैं और साथ ही में 12K लोगों ने लाइक का बटन दबाया हैं। साथ ही यूजर्स डांसर के कातिल अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में सपना के डांस को देख अपने निगाहें नहीं हटा पा रहा है।