home page

Sapna Choudhary ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोगों ने की नोटों की बौछार

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का अब एक गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। सपना के डांस को देख लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं। देखें पूरी वीडियो...
 | 
Sapna Choudhary ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोगों ने की नोटों की बौछार

HR Breaking News, New Delhi: जब भी सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का नाम सुनते ही क्या बच्चे, जवान क्या बूढ़े सभी मतवाले हो जाते हैं। उनका कोई भी नया वीडियो जब भी मार्केट आता है तो धूम मचा देते है। थोड़ी ही समय में उसे मिलियन व्यूज मिल जाते हैं। वहीं सपना चौधरी का अब एक गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। सपना के डांस को देख लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं।

ये भी देखें : Sapna Choudhary इश्क में पागल नजर आई सपना चौधरी, कह दी ये बड़ी बात


 सपना के गानों को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते ही जिसपर जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। वीडियो में सपना चौधरी मैरुन कलर का सूट पहनकर अपनी कमर मटका रही है और स्टेज पर धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं।

और देखिए : Haryanvi Dance संजू चौधरी ने चमकीले सूट में लगाए ठूमके, वीडियो हुई वायरल

वीडियो देखें-

सपना के डांस को देख लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं। सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’ (Tere Bol Rasile Marjani) है। इसमें सपना अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं।