home page

Sapna Choudhary ने मटकाया हैवी फिगर, लोग पसीने से हुए तर

सपना चौधरी जब स्टेज पर आती है तो लोगों के दिलों में आग लग जाती है। हाल ही में सपना का एक डांसी विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। सपना का डांस देखने के लाखों लोगे दूर-दूर से आते हैं। देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो-

 | 
Sapna Choudhary ने मटकाया हैवी फिगर, लोग पसीने से हुए तर

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की मशहूर डांसर व एक्स बिग बॉस की कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी किसी इवेंट में अपनी कमर ठुमकाती हैं, इंटरनेट पर सनसनी मच जाता है. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग बेहद ही दीवाने हैं.

पिछले 10 साल से अधिक समय से न सिर्फ हरिणावी इंडस्ट्री में, बल्कि बॉलीवुड, पंजाबी और कई अन्य इंडस्ट्री में अपना छाप छोड़ा है. उनका गाना जैसे ही सोशल मीडिया पर आता है, झट से वायरल हो जाता है. सपना चौधरी देश के कई हिस्सों में जाकर अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रही है. हाल ही में, वह ओडिशा में गई हुई थीं और वहां पर लोगों ने जैसे ही डांस को देखा तो उनके कायल हो गए।

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान

सपना चौधरी के हॉट डांस पर फिदा हुए फैंस

सपना चौधरी का डांस वीडियो अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इंटनरेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने ऑरेंज रंग का शूट पहना हुआ है और वह हरियाणवी अंदाज में डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सपना चौधरी शुरू से ही शूट पहनकर डांस करती आई हैं और उनके ड्रेसिंग सेंस के कई लोग दीवाने हैं। इतना ही नहीं, हरियाणा और आस-पास के राज्यों में कुछ महिलाएं तो उन्हीं के जैसा शूट सिलवाकर पहनती हैं।


सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...


इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने अपने स्टेटस पर वीडियो को पोस्ट किया। हालांकि, सैकड़ों पोस्ट में से सपना चौधरी ने कुछ पोस्ट को अपने स्टेटस में लगाया. सपना चौधरी का डांस देखने के बाद आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे. सपना चौधरी के फैन पेज ने भी उनके कई सारे वीडियो पोस्ट किए. अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं और उनपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'आग लगा दी।