home page

Sapna ka Video Viral : टाइट सूट में सपना चौधरी ने हिलाया वन टू वन हिलाया लक

Sapna Choudhary Video Viral : सपना चौधरी हरियाणा का वो नाम है जिसे आज किसी भी पहचान की आवश्यकता नहीं है। हरियाणा से डांस शुरू कर आज सपना देश ही नहीं विदेशों में भी प्रफोर्मेंस देती है। सपना की फैनफॉलोइंग लाखों में है। सपना का हर वीडियो लाखों में देखा जाता है। क्या युवा क्या बुजुर्ग हर कोई तो सपना के डांस मूव्स पर जान छिड़ता है। सपना के ठुमके सीधे दिलों में लगते हैं।

 | 
Sapna ka Video Viral : टाइट सूट में सपना चौधरी ने हिलाई वन टू वन कमर

HR BREAKING NEWS (Sapna Choudhary Video Viral)।  अगर आज हरियाणा का नाम लें तो सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) का जिक्र खुद ब खुद जुबां पर आ जाता है। इस डांसर को इंडस्ट्री में 15 साल हो चुके हैं और आज भी वो थमी नहीं हैं बल्कि उनका जलवा आज भी उसी तरह बरकरार है।
कुछ बदला है तो वो है उनका लुक और अंदाज. हाल ही में हमें उनका एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जिसमें सपना अपने डांस से कहर ढहाती नजर आ रही है। 

 

 

ये भी देखें : पत्नी ने पति से कहा, एक रात के लिए चाहिए दूसरा पुरूष, इस कारण रखी डिमांड

 


हुस्न हरियाणे का पर सपना चौधरी ने किया डांस 

 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ये साफ है कि ये उस दौर का है जब सपना ने करियर का आगाज ही किया था वो हरियाणवी इंडस्ट्री में नई थीं और तब उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज (Sapna Choudhary New Video) नहीं हुआ करते थे बल्कि वो सिर्फ स्टेज (Sapna Choudhary stage show) पर ही डांस करती थीं.

 

ये भी देखें : पत्नी ने पति से कहा, एक रात के लिए चाहिए दूसरा पुरूष, इस कारण रखी डिमांड

इसी दौरान गाने ‘हुस्न हरियाणे का’ पर सपना चौधरी ने सादा सा सूट सलवार पहन डांस किया था वो भी ऐसा कि जवान तो जवान बल्कि बूढ़े भी देखकर अपना आपा खो बैठे थे।  इस स्टेज शो में कोई सपना को निहारता नजर आया तो कोई 60 साल से भी ऊपर का बुजुर्ग उन पर नोट बरसाते दिखा था। 

डांसर बनने से पहले सपना चौधरी का था ये सपना

भले ही आज सपना बेहतरीन हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) हो जिनके स्टेज शो ही नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियो भी खूब धूम मचाए हुए हैं लेकिन असल में सपना डांसर नहीं बनना चाहती थीं बल्कि वो तो सिंगर बनने का सपना लेकर इंडस्ट्री में आई थी. उस वक्त स्टेज शो में मौजूद रहा करती थीं. एक बार जब स्टेज पर परफॉर्मर नहीं आईं तो उन्हें स्टेज पर भेज दिया गया। तब उन्होंने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि बस देखते ही देखते सपना के नाम की धूम हर जगह मच गई।


हम आपको बतादें कि आज सपना चौधरी के डांस और उनके स्टेश शो की इतनी डिमांड है कि एक घंटे के लाखों रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी बॉलुविड की हिरोइनों को भी पीछे छोड़ चुकी है।