home page

बेडरूम में Shama Sikander ने स्टाइलिस लुक में बरपाया कहर

Shama Sikander Photos : शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही है। शमा की हॉट फोटोज फैंस का ध्यान अपनी और खींच रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेडरूम में फोटोशूट करवाया नजर आ रही है। 

 | 
बेडरूम में Shama Sikander ने स्टाइलिस लुक में बरपाया कहर

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं. शमा सिकंदर ने हाल ही में पोल्का डॉट ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में फोटो शेयर की हैं. उनकी ये फोटो देखकर हॉटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

शमा सिकंदर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने बेडरूम से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है. मैं अपने बिस्तर और शानदार सुबह के व्यू को मिस कर रही हूं।

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू


 


ब्लैक और व्हाइट बिकिनी पहने शमा सिकंदर अपने बेडरूम से बाहर झांकती दिख रही हैं. शमा की ये तस्वीरों कहर बरपा रही हैं. उनकी कातिलाना अदाएं भी आपके होश उड़ाने के लिए काफी हैं।


सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर की इन लेटेस्ट फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. उनके चाहने वाले तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

ये भी देखें : extramarital affair : मुझे 8 साल छोटे लड़के से रिश्ता बनाना पड़ा भारी, अब वो कर रहा है ये डिमांड


ये पहला मौका नहीं है जब शमा सिकंदर ने शानदार फोटो शेयर की हों. इससे पहले शमा ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थीं, जो जमकर लाइमलाइट का हिस्सा बन चुकी हैं।