home page

Shraddha Kapoor ने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर, फैंस बोले-'कयामत'

Shraddha Kapoor Photo : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें उन्होंने ब्लैक कलर की तंग ड्रेस पहन रखी है। 
 
 | 
Shraddha Kapoor ने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर, फैंस बोले-'कयामत'

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस उन्हें ब्रह्मांड सुंदरी बता रहे हैं।

ये भी देखें : Avneet Kaur ने कैमरे के सामने गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस लुक्स देख हो गए लट्‌टू


बला की खूबसूरत श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने ग्लैम लुक से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. श्रद्धा ने ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. फैंस इन पिक्चर्स को जमकर लाइक कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर ने नी लेंथ की ब्लैक ड्रेस पहनी है जो फ्रंट में ब्रालेट स्टाइल में है. खुले बाल और उस पर न्यूड मेकअप में श्रद्धा काफी हॉट लग रही हैं।

श्रद्धा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है. झूठी कोचिंग क्लासेस...कमेंट बॉक्स में झूठ का सैंपल लिखें. इसके बाद फैंस उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में है. लव रंजन की फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे।

ये भी देखें : Viral Video : एक्ट्रेस ने पति के साथ स्विमिंग पूल में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म के ट्रेलर में श्रद्धा का बिकिनी अवतार देखने को मिला. श्रद्धा ने रणबीर के साथ एक किसिंग सीन भी किया है. आपको बता दें श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं।