home page

Shweta Tiwari : स्टेज पर एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी हरकत...

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो डांस करती नजर आ रही है। स्टेज पर डांस के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी हकरत। देखें वीडियो- 

 | 
Shweta Tiwari : स्टेज पर एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी हरकत...

HR Breaking News (ब्यूरो)। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की उम्र 40 साल से ज्यादा है। लेकिन वह दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं। वह अपनी खूबसूरती और हॉटनेस और ग्लैमर के मामले में अपनी बेटी पलक तिवारी को कंपटीट करती हैं क्योंकि उनकी खूबसूरती के सामने उनकी बेटी पलक भी फीकी नजर आती हैं। श्वेता बहुत ही सटीक तंदुरुस्त और जवान लगती हैं।

ये भी देखें : भाभी देवर का लव : मेरे देवर ने चुपके से आकर मेरी कमर में डाला हाथ, पति को बताया तो बोला-सीरियस ना लूं

उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रहीं और विनर रहीं। वह प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए  चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कसौटी जिंदगी से  शुरुआत की जिससे वह फेमस हुईं।


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव


बता दें कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। एक ऐसी तस्वीर उन्होंने शेयर की जिसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और उसमें वह बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव और लंबी और हॉट लग रही थी। उनकी इस तस्वीर को देख कर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा फोटो क्लिक करते वक्त टाइम मशीन का यूज करती हैं। एक यूजर ने लिखा छोटी बच्ची हो क्या। वहीं एक यूजर ने  लिखा कि मम्मी विद संतूर।


डांस के बहाने किया बैड टच


श्वेता तिवारी एक इवेंट में पंहुची थी। जहां एक शख्स डांस के करने के बहाने उनको बैड टच करने लगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद उस शख्स की खुब किरकिरी हुई। बता दें कि श्वेता तिवारी जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। श्वेता अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

ये भी देखें : Meri Kahani : एक रात के लिए मेरा पति मुझे दूसरे मर्द के साथ चाहता है बदलना

एक्ट्रेस को उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से ट्रोल का सामने करना पड़ता है। उन्होंने दो शादियां की लेकिन उनकी शादी चल नहीं पाईं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति बेटी पलक के साथ गंदा व्यवहार रखते थे व उसे गंदी फिल्में दिखाने की कोशिश करते थे।