home page

कैमरे के सामने पोज देते हुए Shweta Tiwari ने किए ऐसे इशारे, देख लोगों की बढ़ी सांसे

छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनके पास प्यार भरे कॉमेंट कर रह हैं। श्वेता का किलर लुक लोगों को मदहोश कर रहा है। 

 | 
कैमरे के सामने पोज देते हुए Shweta Tiwari ने किए ऐसे इशारे, देख लोगों की बढ़ी सांसे

HR Breaking News (ब्यूरो) : श्वेता तिवारी टीवी की मशूहर एक्ट्रेस हैं, जो अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बनाता है। श्वेता तिवारी की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे इंटरनेट पर छा ई रही हैं। आप भी देखिए एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज।

ये भी पढ़ें :  पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका कातिल अंदाज फैंस की सांसे बढ़ा रहा है।
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स पहनी हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। इसी के साथ उन्होंने गले में चोकर पहना है साथ ही उन्होंने हाथ में मैचिंग ब्रेसलेट पहना है और इस लुक में वो कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :  पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की अदाएं फैंस को मदहोश कर देती हैं। इस फोटो में श्वेता तिवारी कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनका मेकअप कमाल का लग रहा है। इस लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस फोटो में हुस्न की परी लग रही हैं। आप देख सकते हैं कि उनके चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) शॉर्ट ड्रेस में भी कयामत ढा रही हैं। इस लुक में वो कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं और इस फोटो में उनकी पर्पल ड्रेस भी उनपर काफी जच रही हैं।

ये भी पढ़ें :  पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस के लोग दीवाने हैं। श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में भी कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है, जिसे फैंस फॉलो भी करते हैं।

ये भी पढ़ें : महिलाओं और लड़कियों को लुभाते हैं ऐसे मर्द


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने मेहनत से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।