home page

Sunita Baby Dancer : सुनीता बेबी ने स्टेज पर मचाया ऐसा गदर, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

हरियाणा की मशहूर डांसर सुनीता बेबी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। सुनीता बेबी जब स्टेज पर लटके-झटके दिखती है तो पब्लिक झूमकर नाचने लगती है।
 
 | 
Sunita Baby Dancer : सुनीता बेबी ने स्टेज पर मचाया ऐसा गदर, फैंस का दिल करने लगा धक-धक 

HR Breaking News (नई दिल्ली) Haryanvi: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी के डांस के लोग दीवाने हैं। सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया(social media) पर आते ही तहलका मचा देते है। सुनीता बेबी(sunita baby) के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो अपनी कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : सपना चौधरी ने आलोचकों को दिया ऐसा मुंह तोड़ जवाब

सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘लाल-लाल कुर्ती में गोरा सा बदन’ (Lal Lal Kurti May Gora Sa Badan) है जिसे (LuttooT.V) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। इस गाने में वो देसी लुक में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। वहीं सुनीता बेबी के स्टेज शो में लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं।

देखें सुनीता बेबी का डांस वीडियो :

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने दिखाए एसे लटके-झटके, फैंस हुए बेकाबू

सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहा है और उसपर रील्स भी बना रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और इसी वजह है कि आज सुनीता बेबी टॉप डांसर की लिस्ट में शुमार हैं।