home page

Swati Sathish Surgery : एक्ट्रेस को प्लास्टिक सर्जरी करना पड़ा भारी, आप भी नहीं पाएंगे पहचान

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। हाल ही में कन्नड़ एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। प्लास्टिक सर्जरी के कारण अब एक्ट्रेस का चहरा पूरी तरह से खराब हो गया है। देखें तस्वीरें

 | 
Swati Sathish Surgery : एक्ट्रेस को प्लास्टिक सर्जरी करना पड़ा भारी, आप भी नहीं पाएंगे पहचान

HR Breaking News (ब्यूरो) : फिल्मी और टीवी सितारों के बीच चेहरे की सर्जरी आम बात है. लेकिन हर बार यह सफल नहीं होती और बाद में इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है. ऐसा ही कुछ हुआ स्वाति सतीश (Swati Sathish) के साथ. कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश (Kannada actress Swati Sathish) का चेहरा भी गलत सर्जरी के कारण पूरी तरह से बिगड़ गया है, जिसके बाद उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने रूट कैनल सर्जरी (Root Canal Surgery) कराई थी, जिसके गलत ट्रीटमेंट के कारण उनका चेहरा खराब हो गया।

ये भी देखें : Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. उनका चेहरा पूरा सूजा हुआ है. दाईं ओर गाल से लेकर होंठ तक बहुत ज्यादा सूजन दिख रही है. खबरों की माने तो एक्ट्रेस ने बेंगलुरु में रूट कैनल की सर्जरी कराई थी, जिसके कुछ समय बाद ही उनके चेहरे पर सूजन आ गई. बताया जा रहा है कि सूजे हुए चेहरे में काफी दर्द भी है. बिगड़े हुए चेहरे के साथ उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।

एक्ट्रेस का कहना है कि बेंगलूरु में उनकी ट्रीटमेंट गलत तरीके से की गई और इलाज को लेकर उन्हें अधूरी जानकारी और दवाएं दी गई, जिसके कारण उनका चेहरा बिगड़ गया. रिपोर्ट्स की माने तो सर्जरी की प्रकिया के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दिया गया था, जिसका पता तब चल पाया जब स्वाति इलाज के लिए दूसरे अस्पताल पहुंची. फिलहाल उनका इलाज दूसरे अस्पताल में चल रहा है और उनके चेहरे में सुधार हो रहा है।

ये भी देखें :  दिन में ये काम करने से महिलाओं को मिलती है भरपूर संतुष्टि

खराब कॉस्मेटिक प्रकियाएं गंभीर हो सकती है और इसका खामियाजा जिंदगी भर के लिए भुगतना पड़ सकता है. सर्जरी के दौरान चेहरा बिगड़ने की यह पहली खबर नहीं हैं. इससे पहले भी कई सेलेब्स इस तरह की सर्जरी के शिकार हो चुके हैं. बीते महीने ही कन्नड़ की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस चेतना राज की मौत भी प्लास्टिक सर्जरी के फेल होने के कारण हो गई थी. चेतना महज 21 साल की थीं, उन्होंने बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में वसा रहित कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी, जो उनके लिए जानलेवा साबित हुई।