home page

TV Actress : फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं ये एक्ट्रेसस

टीवी एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसस का कड़ी टक्कर देती है। हाल ही में एक्ट्रेसस ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आ रही है। अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। 

 | 
TV Actress : फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं ये एक्ट्रेसस

HR Breaking News (ब्यूरा)। फिटनेस के मामले में बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक की अभिनेत्रियां अपना पूरा ध्यान रखती हैं. खासतौर पर निया शर्मा और मौनी रॉय समेत कई एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस को कभी भी हल्के में नहीं लेती हैं. आज हम आपने उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो केवल फिट ही नहीं बल्कि उनके एब्स भी हैं।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान निया ने बताया था कि उनका कोई चीट मील भी नहीं होता है. वहीं झलक दिखता 10 में नजर आने के बाद अब निया और भी ज्यादा फिट हो गई हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के जरिए अपने एब्स भी फ्लॉन्ट कर चुकी हैं।

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...


मौनी रॉय के ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एक्ट्रेस को जिम, स्विमिंग और डांस का भी काफी शॉक है. इसी के चलते उन्हें अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है. एक्ट्रेस कई बार अपने टॉन्ड एब्स भी दिखा चुकी हैं।


बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अपनी फिटनेस के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फिजिक कई अभिनेत्रियों के मुकाबले काफी अच्छी है. निक्की पूरी डेडिकेशन के साथ जिम और डाइट फॉलो करती हैं. एक्ट्रेस सिर्फ घर का खाना खाती हैं।


एरिका फर्नांडिस खुद को फिट रखने के लिए योगा करती हैं. एक्ट्रेस योगा के साथ-साथ पिलाटे भी करती हैं. बता दें, एरिका को छोड़ा वेट इशू है लेकिन उनकी बॉडी काफी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है।


टीवी एक्ट्रेस हिना खान फिटनेस फ्रीक हैं. जिम के साथ-साथ एक्ट्रेस रोजाना योगा भी करती हैं. हिना खान अपने परफेक्ट एब्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. हिना अपनी फिटनेस के मामले में काफी सीरियस हैं।

ये भी देखें : भाई बहन का प्यार: बिस्तर पर बहन संग भाई ने किया ये काम, मम्मी पापा को बताते हुए भी आ रही है शर्म

सृति झा टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. सृति को एडवेंचर काफी पसंद हैं और वह फिजिकल एक्टिविटी में भी काफी इंवोल्व रहती हैं. सृति को योगा और डांस से काफी लगाव है और इस बात का सबूत वह आए दिन अपनी पोस्ट के जरिए देती रहती हैं।