home page

TV Actresses : ये एक्ट्रेस बनी अपनी ही सहेली की सौतन, रचाई शादी

टीवी एक्ट्रेस की जानी मानी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। खूबसूरत एक्ट्रेस स्मृति ईरानी पर दोस्त के घर केा उजाड़ने के कई अरोप लग चुके है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 

 | 
TV Actresses : ये एक्ट्रेस बनी अपनी ही सहेली की सौतन, रचाई शादी

HR Breaking News (ब्यूरो)। यूं तो कहते हैं कि पक्के दोस्त परिवार से भी ज्यादा सगे होते हैं. जो हर मुसीबत में खूब साथ निभाते हैं लेकिन अगर दोस्त ही कुछ ऐसा कर बैठे जिससे जिंदगी में तूफान आ जाए तो. एंटरटेनमेंट की दुनिया में ये भी हो चुका है. जब सहेली ही सौतन बन बैठीं और बसा बसाया परिवार उजड़ गया. ये आरोप कई एक्ट्रेस पर लगा और उनमें से एक हैरान करने वाला नाम था टीवी की सबसे संस्कारी बहू तुलसी यानि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का। 

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान

स्मृति ईरानी पर लगा था दोस्त का घर उजाड़ने का आरोप


कहा जाता है कि जब स्मृति मुंबई कुछ बनने आईं तो यहां उन्होंने अपनी सहेली के घर पर पनाह ली थी. जिसकी शादी बड़े बिजनेसमैन जुबीन ईरानी से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर पर रहते-रहते कब वो उनके पति के नजदीक आ गईं उन्हें पता ही नहीं चला और आखिरकार जुबीन ने पत्नी को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली।


अमृता अरोड़ा पर भी लगा घर तोड़ने का आरोप


जी हां...फिल्म एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा पर भी ऐसा ही आरोप लगा था. जब उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन शकील लद्दाक से शादी की. कहा जाता है कि शकील पहले शादीशुदा थे और उन्होंने अमृता की ही खास दोस्त नीशा राणा को पत्नी बनाया था लेकिन अमृता के नजदीक आते ही उन्होंने नीशा को तलाक दे दिया।

जब हिमेश ने दोबारा बसाया था घर 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है ये हरकतें, हो जाती है बेकाबू


हिमेश रेशमिया को भी जब टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से प्यार हुआ तो उन्होंने भी अपना बसा-बसाया घर तोड़ने में देर नहीं की. वहीं कहा जाता है कि सोनिया कोमल यानि हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी की काफी अच्छी दोस्त थीं. और अक्सर उन तीनों की मुलाकात होती रहती थी. जिसके बाद ही ये सोनिया और हिमेश एक दूसरे के करीब आए और फिर इनकी शादी हो गई।