home page

तू कच्ची कली Muskan Baby ने लगाए कसूते ठुमके

Muskaan Baby Dance Videos : हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का हॉट डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में डांसर किलर मूव्स दिखा रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि फैंस स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। देखें मुस्कान बेबी का वायरल डांस वीडियो-  

 | 
तू कच्ची कली Muskan Baby ने लगाए कसूते ठुमके

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के लटके-झटकों का जलवा ना सिर्फ रागिनी कार्यक्रमों में बल्कि यूट्यूब पर भी बखूबी बिखरा रहता है। डांसर के गदर डांस मूव्स और हसीन लटके-झटके फैंस के पसीने छुड़ाते देखे जाते हैं। इसी कड़ी में मुस्कान का लेटेस्ट डांस वीडियो (Muskan Baby Dance Video) भी इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

ये भी देखें : Damad Saas Ka Love : 27 साल के दामाद ने अपनी सास के साथ किया ये....

मुस्कान के डांस ने लोगों के दिलों में लगाई आग

वहीं, मुस्कान बेबी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसमें वो ब्लैक कलर के टाइट सूट में बला की खूबसूरत लग रही है। इस  वीडियो को अबतक यूट्यूब पर 329Kव्यूज मिल चुके हैं। और 1.8K लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। साथ ही में फैंस प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। 

देखें मुस्कान बेबी का हॉट डांस वीडियो- 


वीडियो ने मचाया तहलका

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...


वीडियो में हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Haryanvi Dancer Muskan Baby) काले कलर का सलवार-कुर्ता पहन हरियाणवी गाने ‘तू कच्ची कली’ पर सॉलिड मूव्स दिखाकर फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं।